Followers

Friday 11 May 2012

पूरे पानीपत में हंगामा हो गया

वो सर पे करके पल्लू
संग चले हल्लू हल्लू
हुई तकरार सडक पर ही ड्रामा हो गया
यारों पूरे पानीपत में हंगामा हो गया ............वो सर पे करके ..........

दोनों अनाड़ी ना जाने क्या है आशिकी
पर दोनों लगा दी दांव पर ही जिंदगी
बस खुश थे यही सोच कर हम साथ साथ है
मिलना बिछड़ना तो सब किस्मत के हाथ है
इक खौफ दोनों के मन में रामा हो गया
यारों पूरे पानीपत में हंगामा हो गया ............वो सर पे करके ..........

दोनों की नजर में सिटी अनजान जो ठहरी
इक रेस्टोरेंट ना मिला हमें सारी दोह्परी
कभी बैठते रिक्शा में कभी ऑटो पकड़ते
यूं बिताये दो घंटे हमने गिरते और पड़ते
भारी कमाल हाय मेरे मामा हो गया
यारों पूरे पानीपत में हंगामा हो गया ............वो सर पे करके ..........

वो सच ही कहता है मुझे मैं लल्लू राम हूँ
नही ढंग से करता कुछ भी बिगड़ा काम हूं
पहली दफा मिले और ये अफ़सोस दोस्तों
सब सोच के हो जाता हूँ खामोश दोस्तों
रंग धुप में मेरी जान का ओबामा हो गया
यारों पूरे पानीपत में हंगामा हो गया ............वो सर पे करके ..........

जब दोनों हुवे रुखसत तो रोने लगा वो
मेरी गलतियों को आंसुओ से धोने लगा वो
सोचा किस गरीब से है दिल को लगाया
पहली मुलाकात और पानी तक ना पिलाया
हाय बेचैन महोब्बत में सुदामा हो गया
यारों पूरे पानीपत में हंगामा हो गया ............वो सर पे करके ..........

No comments:

Post a Comment